Top Ad 728x90

Friday, December 8, 2017

,

Virushka हुए शादी के लिए मिलान रवाना | ये था क्रिकेट से छुट्टी का राज

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी का सभी लोगो को बेसब्री से इंतज़ार है और कई बार उनकी शादी की अफवाहें उड़ चुकी है। अगर मीडिया रिपोर्ट को माना जाये तो विराट कोहली और बैंड बाजा बारात गर्ल अनुष्का शर्मा ने शादी की तयारी कर ली है । खबरों के मुताबिक शादी के लिए विराट और अनुष्का का परिवार देश से बहार जा चुके है ।

कहा होगी #VIRUSHKA  की शादी ?

मीडिया खबरों के अनुसार, अनुष्का और विराट की शादी 9 दिसंबर से 12 दिसंबर के बीच इटली के मिलान में होगी । इसके लिए अनुष्का शर्मा अपने परिवार के साथ देश से बाहर जा चुके हैं ।
दरसल कल अनुष्का शर्मा को पूरे परिवार के साथ मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर देखा गया । खबरों के मुताबिक अनुष्का और विराट मुंबई से स्विट्ज़रलैंड के लिए निकले हैं, और शादी के लिए मिलान को चुना गया है ।

परिवार के पंडित अनंत बाबा भी साथ गए

खबर इसलिए भी सच नज़र आती है क्यूंकि इटली के लिए अनुष्का शर्मा के माता पिता और भाई के इलावा उनके परिवार के पंडित जो कुछ समय पहले जो पिछले साल अनुष्का-विराट की उत्तराखंड वाली मुलाकात या कहें रोका सेरेमनी में मौजूद थे। शर्मा फैमिली महाराज अनंत बाबा को काफी मानती है। अनुष्का शर्मा और उनका पूरा परिवार पंडित अनंत बाबा जी को बहुत मानते हैं ।
- खबरों के मुताबिक पंडित अनंत बाबा भी अनुष्का शर्मा के परिवार के साथ गए हैं और वही अनुष्का-विराट की शादी करवाएंगे ।

कौन कौन गए मिलान और क्या है प्रोग्राम ?

अनुष्का शर्मा अपने पूरे परिवार के साथ मिलान के लिए रवाना हुई है , खबरों के मुताबिक अनुष्का के परिवार ने इटली के मिलान में पहले से ही शादी के लिए जगह बुक कराई है।
अनुष्का शर्मा के साथ उनके माता पिता अजय कुमार शर्मा, मां अशिमा शर्मा और भाई कर्णेश शर्मा भी मौजूद थे।
- वंही कहा जा रहा है, विराट कोहली अपनी माँ के साथ इटली पहुंचेंगे ।  खबरों के मुताबिक 9-12 दिसंबर के बीच शादी करने के बाद अनुष्का और विराट सभी दोस्तों और बाकी लोगो को 21 दिसंबर को रिसेप्शन देंगे । 

विरूष्का का सफर

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी इस वक़्त सबसे पॉपुलर जोड़ी है जो न सिर्फ युवाओ के दिलो में बल्कि क्रिकेट जगत और बॉलीवुड हर जगह चर्चा का केंद्र है। अनुष्का और विराट दोनों 2013 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।
- अनुष्का को अच्छे और बुरे दौर में विराट के साथ देखा गया है ।
- अनुष्का बहुत बार विराट कोहली को चीयर करने के लिए मैदान तक आती है ।
- वंही विराट कोहली को भी अपने व्यस्त कार्यक्रम से वक़्त निकाल के फिल्मोत्वो में उपस्थित देखा गया है ।
- अनुष्का और विराट का प्यार इस वर्ष के अंतिम महीने यानी 9-12  दिसंबर के बीच में परवान चढ़ने की उम्मीद है ।

शादी हो सकता है विराट की छुट्टी का राज

विराट कोहली को क्रिकेट से दूर रहते हुए बहुत काम देखा गया है । लेकिन अब खबरों के हिसाब से लग रहा है विराट कोहली ने शादी के लिए एकदम सही वक़्त चुना है । क्यूंकि भारत की टीम श्री लंका जैसी कमजोर टीम के खिलाफ खेल रही है ।
विराट की आराम की खबर से सभी लोग हैरान थे लेकिन अब जबसे विराट और अनुष्का की शादी की खबर आयी है सभी लोगो को आराम की बात समझ आ गयी है  ।

हम उम्मीद करते हैं ये जोड़ी शादी करके अपने सभी चाहने वालो को खुश करे और उसके बाद अपने अपने करियर में नयी ऊंचाइयों को छुए।

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90